Track view camera hack (2021)

Pawanhacker.com
0


🔗 Track view link 🔗                                     
      
     
                                    
                                    


     
                                ⚠️Details⚠️



 इस ऐप से आप किसी के भी मोबाइल का आगे पीछे का कैमरा हैक कर सकते हो इस ऐप से आपको उसके आगे पीछे का कैमरा लाइव दिखेगा इससे यह पता लगा सकते हो उसके सामने कौन बैठा है उसके आगे कौन बैठा है और इसमें आपको आवाज भी सुनाई देगी तो आप इस ऐप का गलत यूज ना करे तो मैं आपको  इस ऐप को कैसे यूज करना है कैसे डाउनलोड करना है बताऊंगा तो आप मुझे Step by Step फॉलो करे मैंने नीचे Step दिये है


Step 1  तो आप प्ले स्टोर पर जाइए और Track view सर्च करें और इसे आप जिसके भी मोबाइल में डाउनलोड करना चाहते हैं उसके मोबाइल में डाउनलोड कर ले आप मेरे लिंक से भी डाउनलोड कर सकते हो

Step 2 और अब आप इसे ओपन करें आपके सामने जीमेल आईडी का ऑप्शन आएगा और आपको जो भी जीमेल आईडी पासवर्ड याद है वह उस में डाल दें और अब आप उसे उसका मोबाइल वापस देदे हो सके तो उसके मोबाइल में वह ऐप छुपा दे ताकि उसको पता ना चले कि आपने उसके मोबाइल में कौन सा ऐप डाउनलोड किया है ताकि वह उस ऐप को डिलीट ना कर सके


Step 3  अब आप अपना मोबाइल ले और अब अपने मोबाइल में भी वही ऐप डाउनलोड कर ले जो ऐप आपने उस बंदे के मोबाइल में डाउनलोड किया अब आपके सामने जीमेल आईडी का ऑप्शन आएगा अब आप इसमें वही जीमेल आईडी डाल दे जो आपने उस बंदे के मोबाइल में डाला

Step 4 अब आपके सामने वीडियो का ऑप्शन दिखाई देगा आप उस पर क्लिक करें और आपके सामने उसके मोबाइल का आगे पीछे का कैमरा होगा मेरी आपसे यही रिक्वेस्ट है  आप इसे  ऐप का गलत यूज ना करें इसमें मेरी और मेरे चैनल की कोई जिम्मेदारी नहीं होगी तो आप से मेरी यही रिक्वेस्ट है कि अब आप मेरे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर दे



Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)