airdroid call recording hack photo hack all hack (2021)

Pawanhacker.com
0

 




                  🔗 Airdroid download link 🔗 


https://play.google.com/store/apps/details?id=com.sand.airdroid&hl=en_US&gl=US&referrer=utm_source%3Dgoogle%26utm_medium%3Dorganic%26utm_term%3Dairdroid&pcampaignid=APPU_1_3vwEYN3kHbjbz7sP68G56AY



                              ⚠️Details⚠️


इस ऐप से आप किसी की भी कॉल रिकॉर्डिंग फोटो कोई भी  वीडियो फाइल को हैक कर सकते हो अपने मोबाइल में उसकी सारी डिटेल ले सकते हो इस ऐप को यूज करने के लिए नीचे  step दिए गए हैं step by step इसे डाउनलोड करना और यूज करना सीख सकते हो तो स्टेप को ध्यान से फॉलो करना


Step 1 प्ले स्टोर पर जाइए और airdroid सर्च करें और इसे डाउनलोड कर ले आप मेरे लिंक से भी डाउनलोड कर सकते हो


Step 2  इसे ओपन करें इसमें कोई भी जीमेल आईडी पासवर्ड जो आपको याद हो वह डाल दें कोई भी जीमेल आईडी चलेगा चाहे वह आपकी जीमेल आईडी हो  चाहे वह उसकी हो या अन्य किसी की बस आपको वह जीमेल आईडी याद होनी चाहिए और उसका पासवर्ड भी अब आपके सामने कुछ ऑप्शन आएंगे जो ऑफ रहेंगे उन सभी को आप को ऑन कर देना है


Step 3 उस ऐप को हाइड कर दें या कहीं छुपा दे ताकि उसको पता ना चले यह एप कौन सा है इससे क्या होता है बस उस मोबाइल से आपका काम खत्म


Step 4  अब आप अपना मोबाइल लीजिए और गूगल में सर्च करें  www.airdroid.com  और पहली वेबसाइट को ओपन करें और उस वेबसाइट को जूम करें अब आपको जीमेल आईडी और पासवर्ड का ऑप्शन दिखाई देगा अब इसमें आपको वही जीमेल आईडी पासवर्ड डालना है जो आपने उस बंदे के मोबाइल में डाला है और आपके सामने उसकी पूरी पोल खुल जाएगी उसके मोबाइल की फोटोस वीडियोस कॉल डिटेल सब आपके सामने होगी आप से मेरी यही रिक्वेस्ट है आप मेरे चैनल को सब्सक्राइब कर दे चैनल का लिंक मैंने नीचे दिया है और आप इस ऐप का कोई गलत इस्तेमाल ना करें अगर आपने कोई भी गलत इस्तेमाल किया तो इसमें मेरे और मेरे चैनल की कोई जिम्मेदारी नहीं होगी thanks for watching 


My YouTube channel  https://youtube.com/channel/UCJWx06pWc7HjJru-lEh9J5g

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)